Friday, June 22, 2012

आने वाले चुनाव में कोंग्रेस के साथ मिलके चुनाव लड़ेगे: प्रफुल्ल पटेल


HANIF KHOKHAR, JUNAGADH - GUJARAT
LOCATION: PARAB DHAM, BLOCK: BHESAN, DIST: JUNAGADH, GUJARAT

JUNAGADH DT. 21,  NCP के वरिष्ट नेता और केंद्रीय उद्योग मंत्री प्रफुल्ल पटेल ने आज गुजरात में आकर यह संकेत दिया की गुजरात के आने वाले चुनाव में कोंग्रेस के साथ मिलके चुनाव लड़ेगे, पटेल ने बताया की भाजपा की हालत गुजरात और देश में बहोत ही ख़राब है और गुजरात में केसुभाई पटेल जेइसे भाजपा के सीनियर नेता भी नरेन्द्र मोदी से और उसकी पद्धति से नाराज है ओत निश्चित रूप से गुजरात में परिवर्तन होने वाला है.
NCP के वरिष्ट नेता और केंद्रीय उद्योग मंत्री प्रफुल्ल पटेल आज गुजरात के दौरे पर थे पटेल ने आज राजकोट में रेली में हाजरी देने के बाद पटेल जूनागढ़ के परब धाम में एक धार्मिक समारोह मैं ओपहोचे थे जहा पर प्रफुल्ल पटेल ने नरेन्द्र मोदी के साशन की आलोचना करते हुवे बताया की सरकार ने बड़ी बड़ी बाते तो बहोत की है मगर किसी को कोई फायदा नहीं हुवा है आज भी किसानो की हालत ख़राब है, गरीबी, बेरोजगारी के साथ साथ बहोत सारी समस्या है, जो एक परगतिशील राज्य की चमक बहार दिख रही है वास्तव मैं यहाँ नहीं है, पटेल विस्वास जताया की निश्चित रूप से कोंग्रेस ने साथ टीम बनके मोदी के सामने चुनाव लड़ेगे और सत्ता का परिवर्तन होगा, हम नहीं कहते की धर्म निर्पेक्स वोटो का बटवारा हो, पटेल ने बताया की आज भाजपा की हालत बहोत हो ख़राब हे चाहे गुजरात हो या दिल्ली हो.

जूनागढ़ के परब धाम नाम के धार्मिक स्थल पर माथा टेकने आये उद्योग मंत्री प्रफुल पटेल ने यह दावा किया की मोदी को अपने घरके लोग ही नुकसान पहुचने वाले है. साथ साथ पब्लिक भी नाराज है सी लिए सोने में सुहागा होगा क्यों के गुजरात की प्राज परिवर्तन चाहती है, केशुभाई पटेल जैसे भाजपा के सीनियर नेता मोदी सरकार के बारे में नेतृत्व के बारे में बाते करते है उस से स्पस्ट है की जैसी परिस्थितिया बताई जाती है वैसी गुजरात मैं नहीं है, गुजरात मैं और देश मैं भरी अशंतोश है इस लिए आने वाले चुनाव मैं हम को जरुर होगा.

No comments: